Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख के साथ ‘आइटम नंबर’ पर थिरकेंगी सनी लियोन

Published

on

शाहरुख के साथ 'आइटम नंबर' पर थिरकेंगी सनी लियोन

Loading

शाहरुख के साथ 'आइटम नंबर' पर थिरकेंगी सनी लियोन

मुंबई| अभिनेत्री सनी लियोन को आगामी फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ एक ‘आईटम नंबर’ पर थिरकते देखा जाएगा। अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए यह केवल एक सपना सच होने जैसा ही नहीं है, बल्कि यह उनके जीवन में हुई सबसे अच्छी चीज है।

सनी ने आईएएनएस को बताया, “शाहरुख के साथ ‘आईटम नंबर’ करना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। हम सब उनके साथ काम करना चाहते हैां। मेरे लिए यह सबसे अच्छी चीज है और इस पर मुझे खुशी तथा गर्व है।”

सनी ने आगे बताया कि जब आप अपने पेशेवर जीवन में संघर्ष करते हैं, तो इस तरह की चीजों से आपको काफी अच्छा महसूस होता है। आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

सनी का यह गीत 1980 में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ के गीत ‘लैला ओ लैला’ का नया वर्जन है।

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह इस गीत के बारे में और अधिक जानकारी नहीं दे सकतीं।

शाहरुख के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में सनी ने बताया, “यह अविश्वसनीय है। वह काफी उदार हैं। मैं उनके साथ गीत में काम करने का अवसर मिलने से काफी खुश हूं।”

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रईस’ गुजरात की 1980 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह शराब के तस्कर रईस खान की कहानी है, जिसका किरदार शाहरुख निभा रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन को पुलिसकर्मी के किरदार में देखा जाएगा।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending