Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मोदी ने कजाकिस्तान, स्विट्जरलैंड के राष्ट्र प्रमुखों से मुलाकात की

Published

on

मोदी ने कजाकिस्तान, स्विट्जरलैंड के राष्ट्र प्रमुखों से मुलाकात की

Loading

मोदी ने कजाकिस्तान, स्विट्जरलैंड के राष्ट्र प्रमुखों से मुलाकात की

वाशिंगटन| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाशिंगटन में परमाणु सुरक्षा शिखर सम्मेलन से इतर कजाकिस्तान के राष्ट्रपति नूरसुल्तान नजरबायेव और स्विट्जरलैंड के राष्ट्रपति जोहान स्नाइडर अम्मान से मुलाकात की। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट कर बताया, “कजाकिस्तान के साथ संबंधों को नया आयाम देने की शुरुआत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति नूरसुल्तान नजरबायेव से मुलाकात की।”

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “स्विट्जरलैंड के साथ संबंधों को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति जोहान स्नाइडर अम्मान से मुलाकात की।”

नेशनल

प्रेम शुक्ल ने सुल्तानपुर में डाला वोट, कहा- अबकी बार 400 पार

Published

on

Loading

 

सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में हो रहे मतदान में आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने मतदान किया।

प्रेम शुक्ल ने गृह ग्राम बनभोकार में बने “मतदान केंद्र” “प्राथमिक विद्यालय बनभोकार” पर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया। चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित मतदान स्थल से कुछ दूरी पर पत्रकारों से भी मुखातिब हुए।

इस दरम्यान प्रेम शुक्ल ने पार्टी का संकल्प दोहराते हुए कहा इस बार 400 सीटें पाना सुनिश्चित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार जून को NDA को जनता तीसरी बार विकसित भारत के लिए देश की कमान संभालने के अपना आशीर्वाद देगी।

उन्होंने निवर्तमान सांसद भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी की जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए ऐतिहासिक मतों से जीत मिलने की बात कही।

Continue Reading

Trending