Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लालू, नीतीश के आवास पर होली की मस्ती

Published

on

लालू, नीतीश के आवास पर होली की मस्ती

Loading

लालू, नीतीश के आवास पर होली की मस्ती

पटना| बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और होली खेलने के लिए मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के आवास पर गुरुवार को होली का धमाल मचा है। यहां आने वाले लोगों पर भी होली की मस्ती छाई रही। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात, सकरुलर रोड स्थित आवास पर होली का जश्न दिन के 11 बजे से प्रारंभ हुआ। ढोल-मंजिरा की थाप और होली के गीतों के बीच नीतीश के घर होली मनाने जनता दल (युनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और प्रशांत किशोर सहित कई मंत्री और पूर्व मंत्री पहुंचे।

इस मौके पर लालू प्रसाद भी नीतीश कुमार के घर पहुंचे। इसके बाद दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

इनके अलावे बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और आम लोग भी मुख्यमंत्री आवास होली मनाने पहुंचे और एक-दूसरे को रंग अबीर लगाकर होली की शुभकामना दी।

इधर, लालू-राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सकरुलर रोड पर होली की तैयारी पूरे शबाब पर है। हालांकि ‘कुर्ताफाड़ होली’ के लिए मशहूर लालू के यहां इस बार व्यवस्थित ढंग से होली मनाई जा रही है।

लालू के आवास पर बुधवार शाम से ही होली का जश्न मनाया जा रहा है। बुधवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान रंग गुलाल के साथ नाच गाने का भी प्रबंध किया गया था। इस अवसर पर लालू यादव और राबड़ी देवी ने प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के मंत्री बनने के बाद इस पहली होली की तैयारी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है। होली खेलने आने वालों के लिए खाने का भी प्रबंध किया गया है।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending