Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

यदि मैं सदन में बहुमत साबित नहीं कर सका तो इस्तीफा दे दूंगाः रावत

Published

on

उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार संकट में, बागी विधायक बिगाड़ेंगे खेल!

Loading

उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार संकट में, बागी विधायक बिगाड़ेंगे खेल!

नई दिल्ली/देहरादून। उत्तराखंड में राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने समर्थक विधायकों के साथ आज राज्यपाल से मिलकर अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने बताया कि यदि सदन में बहुमत सिद्ध नहीं कर सका तो इस्तीफा दे दूंगा। इससे पहले सीएम अपने समर्थक विधायकों के साथ बैठक कर राज्य के ताजा राजनीतिक हलचल पर चर्चा की। बताया जा रहा है कि शाम करीब 7.30 सीएम हरीश रावत विधायकों के साथ राज्यपाल केके पॉल से मुलाकात करेंगे।

बागी विधायकों को नोटिस जारी

उत्तराखंड में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रमों के बीच विधानसभा अध्यक्ष जी एस कुंजवाल ने कांग्रेस के 9 बागी विधायकों को दलबदल विरोधी कानून के तहत नोटिस जारी कर दिया है। इससे पहले बीती रात बीजेपी के 26 और कांग्रेस के 9 बाग़ी विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं। यहां आज वह बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर सकते हैं।

नेशनल

प्रेम शुक्ल ने सुल्तानपुर में डाला वोट, कहा- अबकी बार 400 पार

Published

on

Loading

 

सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में हो रहे मतदान में आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने मतदान किया।

प्रेम शुक्ल ने गृह ग्राम बनभोकार में बने “मतदान केंद्र” “प्राथमिक विद्यालय बनभोकार” पर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया। चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित मतदान स्थल से कुछ दूरी पर पत्रकारों से भी मुखातिब हुए।

इस दरम्यान प्रेम शुक्ल ने पार्टी का संकल्प दोहराते हुए कहा इस बार 400 सीटें पाना सुनिश्चित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार जून को NDA को जनता तीसरी बार विकसित भारत के लिए देश की कमान संभालने के अपना आशीर्वाद देगी।

उन्होंने निवर्तमान सांसद भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी की जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए ऐतिहासिक मतों से जीत मिलने की बात कही।

Continue Reading

Trending