Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शानदार : योगी सरकार का बड़ा ऐलान – FREE में होगा कोरोना मरीज़ों का इलाज

Published

on

Loading

यूपी सरकार की कैबिनेट बैठक में 5 प्रस्तावों पर मुहर लगी है, जिसे कोरोना को देखते हुए अहम माना जा रहा है। कोरोना को लेकर हुई इस बैठक में उत्तर प्रदेश के सभी पर्यटक स्थलों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश जारी किया जा रहा है। इसके साथ साथ यूपी के सभी स्कूल-कॉलेज 2 अप्रैल तक बंद करने का आदेश जारी हो गया है। यहां होने वाली परीक्षाएं भी निरस्त कर दी गई हैं।

 

कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस पर चर्चा के दौरान पर्यटक स्थलों को 31 मार्च तक के लिए बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। स्कूल सिर्फ साफ-सफ़ाई के लिए खुलेंगे। मल्टीप्लेक्स, कॉलेज को 2 अप्रैल तक बन्द रखे जाएगा।

साथ ही कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सीएम योगी ने बड़ा ऐलान भी किया है, जिसमें सरकार ने कोरोना से पीड़ित मरीजों को मुफ्त इलाज देने की बात कही है। इसके साथ साथ योगी सरकार ने प्रदेश में सभी प्रकार के धरना प्रदर्शनों पर रोक लगा दी है।

 

कोरोना पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा – अगले 6 महीनों में …

 

 

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending