Connect with us

प्रादेशिक

दिल्लीः मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

Published

on

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। शुक्रवार दोपहर को एक युवक ने दिल्ली मेट्रो रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। युवक का नाम राहुल है। फिलहाल पुलिस ने मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि नहीं की है।

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता एसीपी अनिल मित्तल ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान बताया कि शुक्रवार की दोपहर में दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को एक युवक के मेट्रो रेल के सामने कूदने की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची, जहां उन्हें रेल पटरी पर युवक की लाश मिली। यह घटना टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर हुई है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, राहुल दिल्ली के गोपाल नगर (नजफगढ़) इलाके का रहने वाला था। शव को पोस्टपार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रादेशिक

दिल्ली हिंसाः 20 हुई मरने वालों की संख्या, केजरीवाल बोले-सेना की हो तैनाती

Published

on

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के नाम पर दिल्ली में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या 20 हो गई है। 24 फरवरी से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुरू हुई हिंसा (Delhi Violence)  में अब तक सैकड़ों लोगों के घायल होने की खबर है।

बुधवार सुबह भी दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुआ, यहां पर कुछ उपद्रवियों ने एक दुकान में आग लगा दी। हिंसा के माहौल के बीच अरविंद केजरीवाल ने अपील की है कि दिल्ली में हिंसा प्रभावित इलाकों में सेना की तैनाती होनी चाहिए।

इस बीच स्पेशल सीपी एस. एन श्रीवास्तव ने बुधवार को जाफराबाद इलाके का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की।

बता दें कि मंगलवार को ही IPS एस.एन. श्रीवास्तव को दिल्ली पुलिस का स्पेशल कमिश्नर (ला एंड ऑर्डर) नियुक्त किया गया था। फिलहाल सुरक्षाबलों की ओर से हिंसा प्रभावित इलाकों में मार्च निकाला जा रहा है साथ ही लोगों से शांति की अपील भी की जा रही है।

दिल्ली की मौजूदा स्थिति पर काबू पाने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को खुली छूट दी गई है। अजित डोभाल अब से कुछ देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट को दिल्ली हिंसा की जानकारी देंगे। मंगलवार शाम को अजित डोभाल दिल्ली के कई इलाकों में भी गए थे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending