Connect with us

प्रादेशिक

पड़ोस की भाभी ने देवर को संबंध बनाने के लिए बुलाया, फिर प्राइवेट पार्ट…

Published

on

भाभी

पटना। बिहार के सीतामढ़ी में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पड़ोस में रहने वाली भाभी ने एक युवक को संबंध बनाने के लिए बुलाया और उसका प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट दिया। घटना डुमरा थाना के केथरिया की है। घायल शख्स का नाम रमेश है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने रमेश को मुजफ्परपुर के एस के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक युवक रमेश पासवान का अपनी बगल की भाभी रंजू देवी से साथ तीन सालों से नाजायज संबंध थे।

बात इतनी बढ गयी कि पंचायत भी करना पड़ा। रंजू रमेश पर पत्नी रिंकू को छोड़कर उसे साथ रखने का दबाव बना रही थी। पंचायत में इस बात पर सहमति नहीं मिली। रमेश को पंचों नें अपनी पत्नी को साथ रखने और रंजू भाभी से दूर रहने का फैसला सुनाया।

रंजू को पंचायत का फैसला नागवार गुजर रहा था उसने मन में फैसला कर लिया था कि अगर रमेश उसका न हुआ तो वह उसे किसी का नहीं होने देगी। रविवार की शाम को रंजू ने बदला लेने की नियत से बहला फुसला कर रमेश को बुलाया और तेज चाकू से रमेश का प्राइवेट पार्ट काट डाला।

बात फैली तो लोगों नें पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में पुलिस ने रमेश को सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

प्रादेशिक

लखनऊ में जन आक्रोश रैली से शिवपाल ने भरी हुंकार, अचनाक मुलायम ने पहुंचकर सबको चौंकाया!

Published

on

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अगल होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव रविवार को रमाबाई मैदान पर जन आक्रोश रैली के दौरान बीजेपी पर जमकर बरसे।

 

शिवपाल की रैली में अचानक पहुंचकर मुलायम ने सबको चौंका दिया। इससे पहले सबकी निगाह इसी पर थी कि शिवपाल यादव की इस रैली में मुलायम सिंह आते हैं या नहीं?

रविवार को रैली को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अच्छे दिन और विकास के सपने दिखाकर सत्ता हासिल की, लेकिन न तो अच्छे दिन आए और न ही सूबे के विकास हुआ।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी में अलग-थलग पड़ने के बाद शिवपाल ने अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बना ली थी। उनका दावा है था कि वह मायावती की तरह ही मैदान में समर्थकों की भीड़ इकठ्ठा कर देंगे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending