Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्मों की गुणवत्ता में विश्वास रखती हूं, संख्या में नहीं : भूमि पेडनेकर

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 26 जून (आईएएनएस)| वर्ष 2015 की फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह फिल्मों की गुणवत्ता में विश्वास करती हैं संख्या में नहीं, और यही वजह है कि वह फिल्मों को सोच समझ कर चुनती हैं। भूमि ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, मैं हमेशा फिल्मों को सोच-समझकर चुनती हूं क्योंकि मैं फिल्मों में गुणवत्ता में विशवास करती हूं मात्रा में नहीं। मुझे लगता है कि ‘दम लगा के हईशा’ के बाद मैंने लंबा अंतराल लिया क्योंकि मुझे भूमि से संध्या बनने में समय लगा।

उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि इस तरह की फिल्म पर करार किया है। मेरा जीवन 80 प्रतिशत ट्रैक पर रहा है।

भूमि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ में दिखाई देंगी।

इसके अलावा, वह ‘दम लगा के हईशा’ के सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ ‘शुभमंगल सावधान’ में भी दिखेंगी।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending