Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस पटरी से उतरी

Published

on

Loading

कोलकाता| हावड़ा से नई दिल्ली जाने वाली पूर्वा एक्सप्रेस हावड़ा स्टेशन से निकलने के कुछ देर बाद ही पटरी से उतर गई। एक रेलवे अधिकारी ने बताया कि रेलगाड़ी अपने 12 कोच सहित पटरी से उतर गई, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है।

पूर्व रेलवे महाप्रबंधक आर. के. गुप्ता ने बताया, “रेलगाड़ी ने रफ्तार पकड़नी शुरू ही की थी कि लिलुआ में पटरी से उतर गई। धीमी रफ्तार के कारण कोई बड़ी दुर्घटना टल गई।” उन्होंने बताया, “रेलगाड़ी के सभी 12 कोच पटरी से उतर गए, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है। हमने जांच के आदेश दे दिए हैं।”

Continue Reading

प्रादेशिक

इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले- मैं चाहता हूं मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

Published

on

Loading

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। यहां पीएम मोदी मेगा रोड शो करेंगे। इस दौरान वे भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इस बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Continue Reading

Trending