Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सेन्ट्रल बैंक के मैनेजर की गोलियों से भूनकर हत्या

Published

on

Loading

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने सेंट्रल बैंक आफ इण्डिया के रिजनल मैनेजर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है और पुलिस हर पहलू की छानबीन कर रही है।

गोरखपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से संतकबीरनगर निवासी दीनानाथ यादव गोरखपुर में सेंट्रेल बैंक आफ इण्डिया में बतौर रिजनल मैनेजर तैनात थे। वह अपनी पत्नी व बेटों के साथ शाहपुर के अशोक नगर में रहते थे। बताया जाता है कि मंगलवार की रात दीनानाथ अपनी इंडिगो कार से घर जा रहे थे। घर के पास एक मोड़ पर तीन बाइक सवार असलहाधारी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोलियां लगने से वह लहुलूहान होकर कार में ही गिर पड़े। अचानक गोलियों की आवाज सुन लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले तो हमलावर वहां से फरार हो गए। इसके बाद घायल दीनानाथ को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

हत्या की खबर पाकर मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। छानबीन के बाद दीनानाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending