Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

सिएट यूटेटे : अमलराज ने समारा की मेहनत पर पानी फेरा

Published

on

Loading

कोलकाता, 27 जून (आईएएनएस)| एलिजाबेटा समारा ने बुधवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में वॉरियर्स टीटीसी की पूजा सहस्रबुद्धे को 3-0 से हराते हुए अंतिम-4 में जगह बनाने के लिए प्रयासरत महाराष्ट्र युनाइटेड को सकारात्मक शुरुआत की दी लेकिन उनके भारतीय साथी एंथोनी अमलराज ने अगला मैच गंवाकर उनकी इस मेहनत पर पानी फेर दिया। सिएट अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटेटे) लीग पावर्ड बाई केलॉग्स के दूसरे सीजन के कोलकाता चरण के दूसरे दिन के पहले महिला एकल मुकाबले वर्ल्ड नम्बर-20 समारा ने पूजा पर 11-6, 11-8, 11-1 की जीत के साथ अपनी टीम को परफेक्ट शुरुआत दी लेकिन एंथोनी इसका फायदा नहीं उठा सके।

एंथोनी को दिन के पहले पुरुष एकल मुकाबले में वॉरियर्स के चीनी ताइपे के खिलाड़ी चुआंग चिह युआन ने 3-0 से हराया। युआन ने पहला गेम 11-6 से अपने नाम किया और फिर दूसरा गेम 11-6 और तीसरा गेम 11-6 से जीतकर अपनी टीम को 3-3 की बराबरी पर ला दिया।

वॉरियर्स और युनाइटेड अंतिम-4 में स्थान बनाने के लिए संघर्षरत हैं। दबंग स्मैशर्स पांच मैचों से 63 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं लेकिन शेष तीन स्थान अभी खाली हैं। बुधवार के दोनों मुकाबलों के बाद युनाइटेड के 41 अंक हैं जबकि वॉरियर्स के 40 अंक हैं। दोनों टीमों का यह पांचवां और अंतिम लीग मैच है।

लीग स्तर से चार टीमें नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करेंगी। इन टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। लीग स्तर पर पहले स्थान पर आने वाली टीम का सामना चौथे स्थान पर आने वाली टीम से होगा और दूसरे स्थान पर आने वाली टीम का सामना तीसरे स्थान पर आने वाली टीम से भिड़ेगी।

कोलकाता में 29 से 28 तक लीग स्तर के मुकाबले होंगे, जिनमें हर टीम एक-एक मैच खेलेगी। इसके बाद 29 और 30 जून को सेमीफाइनल मैच होंगे। फाइनल एक जुलाई को नेताजी इंडोर स्टेडियम में ही खेला जाएगा।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending