Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सामंथा फिल्म में दृष्टिबाधित नहीं

Published

on

Loading

चेन्नई | अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपनी आगामी तेलुगू फिल्म में दृष्टिबाधित के किरदार में नहीं हैं। इसमें राम चरण भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। फिल्म के प्रवक्ता ने बताया, “राम चरण की फिल्म में सामंथा का किरदार दृष्टिबाधित का नहीं है। यह अफवाह पूरी तरह गलत और निराधार है।”

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म कथित तौर पर एक गांव की पृष्ठभूमि पर बनी एक रोमांटिक ऐतिहासिक फिल्म है। राम ने वर्तमान में अपनी भूमिका के लिए दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। फिल्म के एक सूत्र ने कहा, “उन्होंने इस फिल्म के लिए पूरा ग्रामीण बदलाव किया है।

दर्शकों को राम चरण का नया अंदाज देखने को मिलेगा और उन्हें उनका यह बदलाव पसंद भी आएगा।” वर्तमान में आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस बात की पुष्टि की गई है कि जगपाती बाबू फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं। संभावना है कि वह खलनायक की भूमिका में होंगे।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending