Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान के 52वें जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने शुभकामनाएं दीं

Published

on

Loading

मुंबई, 27 दिसंबर (आईएएनएस)| सुपरस्टार सलमान खान का बुधवार को 52वां जन्मदिन है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के चलते उनके लिए दोहरी खुशी का समय है। इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ-साथ फिल्म की सफलता के लिए भी बधाई दी।

सलमान अपने जन्मदिन के जश्न के लिए पनवेल स्थित फार्महाउस पर पहुंचे। यहां उनके कई अजीज दोस्त और परिवार संग जन्मदिन मनाया, जिनमें कैटरीना कैफ भी हैं। 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से फिल्म 150 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

उन्होंने इस विशेष दिन को प्रशंसकों के साथ खास बनाने की योजना बनाई, इसके चलते उन्होंने सिलेक्ट मर्चेडाइज ऑफ बिंग ह्यूमन क्लॉथिंग एंड ज्वेलरी पर छूट देने का निर्णय लिया।

दिग्गज सितारों ने ट्वीट किया :

आमिर खान : प्रिय सलमान, बेहतरीन दिन और अद्भुत वर्ष रहे। इस दिन की शुभकामनाएं। रिकॉर्ड तोड़ कमाई के लिए बधाई। शानदार। प्यार।

सोनम कपूर : बॉलीवुड में खुद के समय को मुड़कर देख रही हूं, कोई भी आप के बराबर नहीं है! मेरे पहले नायक और लंबे समय के दोस्त और प्रेरणा। हैप्पी बर्थडे सलमान। बेहतरीन सह-कलाकार बनने के लिए धन्यवाद।

अली अब्बास जफर : सलमान खान को जन्मदिन की बधाई। कुछ खास बॉड्स ‘और भाई भाई होता है’।

विशाल ददलानी : जन्मदिन मुबारक हो, सलमान खान आपके विश्वास के लिए धन्यवाद, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ में दोनों ने हमने साथ काम किया और आपने दोनों ही फिल्मों को अद्भुत ऊंचाइयों पर पहुंचाया और आपके लिए गाना सौभाग्य की बात है।

बिपाशा बसु : सलमान खान को जन्मदिन की बधाई। ‘टाइगर जिंदा है’ की शानदार सफलता के लिए बधाई।

पुलकित सम्राट : हैप्पी बर्थडे भाई। प्यार, सम्मान, हमेशा के लिए प्रशंसक हूं।

मीका सिंह : यारो का यार, सलमान खान। आप लंबे समय तक जीएं। भगवान आपको बहुत सारी खुशी, सफलता और अच्छा स्वास्थ्य दे।

नील नितिन मुकेश : सलमान भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान आपको सभी खुशियां दें। वर्ष शानदार रहे।

रितेश देशमुख : जन्मदिन की शुभकामनाएं भाऊ।

श्रद्धा कपूर : जन्मदिन मुबारक हो! चमकते रहो, मुस्कुराते रहो और अद्भुत रहें।

Continue Reading

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending