Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

केरल के सांसद ई. अहमद को दिल का दौरा पड़ा, हालत गंभीर

Published

on

Loading

संसद में केरल के सांसद को दिल का दौरा पड़ा

 

नई दिल्ली | केरल के वरिष्ठ सांसद ई.अहमद को संसद के केंद्रीय सभागार में मंगलवार को दिल का दौरा पड़ गया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने आईएएनएस को बताया, “अहमद की हालत गंभीर है और वह फिलहाल आईसीयू में चिकित्सकों की गहन निगरानी में है।”

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के संसद में अभिभाषण के दौरान अहमद बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अहमद (78) संप्रग संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार में विदेश राज्यमंत्री थे। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग पार्टी के नेता अहमद 1991 से केरल की मलप्पुरम सीट से लोकसभा सांसद हैं।

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री जितेंद्र सिंह अहमद का हालचाल जानने आएमएल पहुंचे।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending