Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

संजय गांधी की कथित बेटी ने ‘इंदु सरकार’ के ट्रेलर को भ्रामक बताया

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)| संजय गांधी की बेटी होने का दावा करने वाली एक महिला ने सोमवार को आरोप लगाया कि फिल्म ‘इंदु सरकार’ का ट्रेलर हैरान करने वाला है और दिवंगत कांग्रेस नेता संजय गांधी के किरदार को गलत व भ्रामक रूप से पेश किाय गया है। प्रिया सिंह पॉल ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं फिल्म के ट्रेलर को देखकर हैरान रह गई, जो बहुत भ्रामक है। एक दृश्य में संजय गांधी से मिलता-जुलता शख्स कहता है ‘ये सरकार चाबुक से चलती है’ और अगले ही दृश्य में एक महिला को जेल में चाबुक से पिटते और बाद में उसके साथ दुष्कर्म होते दिखाया गया है..ये पूरी तरह से संजय गांधी का भ्रामक चित्रण है, जिनसे मैं एक बार मिली हूं और मुझे वह बेहद सज्जन लगे थे और मैंने उन्हें जानने वाले लोगों से भी ऐसा ही सुना है।

पॉल ने कहा कि इसी मुद्दे पर विरोध जताते हुए उन्होंने पिछले महीने निर्देशक मधुर भंडारकर को कानूनी नोटिस भेजा था।

पूर्व मीडियाकर्मी पॉल ने कहा कि 1968 में उन्हें शीला सिंह पॉल और बलवंत पाल ने गोद लिया था।

हालांकि, संजय गांधी की विधवा व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और उनके बेटे भाजपा सांसद वरुण गांधी की तरफ से महिला के दावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Continue Reading

नेशनल

सीएम केजरीवाल ने पत्‍नी संग कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर में की पूजा, भगवंत मान भी रहे मौजूद

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से रिहा होने के बाद 20 दिन तक चुनाव प्रचार करते हुए दिखेंगे। हालांकि दो जून को उन्हें फिर सरेंडर करना होगा। इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा कर आर्शीवाद लिया। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहे। सीएम केजरीवाल शाम को ईस्ट दिल्ली और साउथ दिल्ली में रोड शो भी करेंगे।

बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। सुबह ही अरविंद केजरीवाल के घर पर संजय सिंह, आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी पहुंच गए थे।

सीएम केजरीवाल ने आज सुबह ही एक्स पर एक पोस्ट में अपने दिन भर के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘हनुमान जी के आशीर्वाद से, करोड़ों करोड़ों लोगों की दुआओं से और सुप्रीम कोर्ट के जजों के न्याय की वजह से आप सब लोगों के बीच लौट कर मुझे बेहद खुशी हो रही है।’ उन्होंने आगे जानकारी दी है कि सुबह 11 बजे हनुमान मंदिर, कनॉट प्लेस जाएंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे वह पार्टी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। शाम चार बजे वह रोड शो करेंगे। उनका रोड शो दक्षिण दिल्ली – महरौली में होगा। फिर शाम 6 बजे पूर्वी दिल्ली के कृष्णानगर में भी वह रोड शो करेंगे।

Continue Reading

Trending