Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संगीत में एकजुट करने की ताकत है : जैक

Published

on

Loading

हॉलीवुड अभिनेता एवं गायक जैक एफ्रॉन का कहना है कि संगीत में लोगों को एकजुट करने की ताकत है, और डिस्क जॉकी (डीजे) इसका संचालक होता है। जैक आने वाली फिल्म ‘वी आर योर फ्रेंड्स’ में एक डीजे की भूमिका निभा रहे हैं।

संगीत प्रधान फिल्म ‘हाई स्कूल म्यूजिकल’ से मशहूर हुए 27 वर्षीय जैक आने वाली फिल्म में 23 वर्षीय पेशेवर डीजे कोल की भूमिका में दिखाई देंगे।

जैक ने अपने किरदार के बारे में बताया, “कोल को लगता है कि जब वह अपने दोस्तों के साथ रहता है, तो अलग ही इंसान होता है। उसे दोस्तों का प्यार मिलता है।”

उन्होंने एक बयान में कहा, “जब वह डीजे का काम कर रहा होता है, तो उसे आजादी और शुद्धता का अनुभव होता है। संगीत में लोगों को एकजुट करने की ताकत होती है और डीजे संचालक होता है। यह काफी बढ़िया बात है।”

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending