Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

वारदात की फिराक में था डॉन, पुलिस ने कर डाला एनकाउंटर

Published

on

Loading

मधुबनी। बिहार में मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में बुधवार तडक़े पुलिस के साथ मुठभेड़ में रंजीत डॉन मारा गया। मृतक पर हत्या, अपहरण, डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं तथा सरकार ने इस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात रंजीत गोबराही गांव में किसी घटना को अंजाम देने के लिए यहां छिपा हुआ है। इसी आधार पुलिस ने गांव की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार करना चाहा, तब उसने गोलीबारी करनी शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा की गई जवाबी कारवाई में रंजीत मौके पर ही मारा गया। मुठभेड़ के बाद घटनास्थल से पुलिस ने दो कार्बाइन, भारी मात्रा में कारतूस और एक मैगजीन बरामद किए हैं।

रंजीत राजनगर थाना क्षेत्र के मलहनमा गांव का निवासी था तथा इस क्षेत्र में आतंक का पर्याय माना जाता था। इस अभियान में मधुबनी जिला पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) शामिल थे।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending