Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘लिंगा’ की नाकामी के पीछे रजनीकांत नहीं : एसआईएफएए

Published

on

Loading

 

साउथ इंडियन फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन (एसआईएफएए) या नदिगर संगम ने कहा है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लिंगा’ की नाकामी के लिए फिल्म वितरकों द्वारा निर्माताओं की बजाय रजनीकांत को दोष देना उचित नहीं है। फिल्म वितरकों के एक समूह ने रजनीकांत की फिल्म ‘लिंगा’ की नाकामी से हुए नुकसान की भरपाई की मांग के लिए अनशन करने का फैसला किया था। वितरकों के समूह ने गुरुवार को कहा कि वे ऐसा सुपरस्टार रजनीकांत का ध्यानाकर्षित करने के लिए कर रहे हैं।

एसआईएफएए ने एक बयान में कहा, “फिल्म की सफलता दर्शकों की पसंद-नापसंद पर निर्भर करती है। दूसरे व्यवसायों की तरह ही मुनाफा और नुकसान फिल्म व्यवसाय का भी हिस्सा है। ‘लिंगा’ बहुप्रतीक्षित फिल्म थी और इसकी सफलता अपेक्षित थी। लेकिन फिल्म के नुकसान के लिए नायक को दोष देना अनुचित है।”

बयान में आगे कहा गया, “वितरकों को हमारी सलाह है कि नुकसान की भरपाई के लिए फिल्म निर्माताओं के पास जाएं या फिर रजनीकांत की अगली फिल्म का ध्यान कर सब्र रखना चाहिए। एक नायक के करियर में भी सफलता और विफलता का दौर आता है। वितरकों से हमारा आग्रह है कि निर्माताओं के समक्ष नुकसान का मसला रखें।”

निर्देशक के. एस. रविकुमार की फिल्म ‘लिंगा’ में रजनीकांत, सोनाक्षी सिन्हा और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending