Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ : SBI की 7वीं मंजिल से गिरकर स्टेनोग्राफर की संदेहास्पद हालात में मौत

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के हजरतगंज स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा की सातवीं मंजिल से गिर जाने से स्टेनोग्राफर की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। स्टेनोग्राफर की मौत के मामले में न तो परिवार और न ही बैंक प्रशासन कुछ बोलने को तैयार है।

हजरतगंज पुलिस के अनुसार, आशियाना के एलडीए कालोनी निवासी 58 वर्षीय सुरेंद्र सिंह हजरतगंज स्थित एसबीआई में स्टेनोग्राफर के पद पर तैनात थे। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अपने बेटे डॉक्टर सत्यवंश सिंह के साथ हेड ऑफिस बेटे की पढ़ाई खातिर कर्ज लेने के लिए पहुंचे थे।

बताया जाता है कि अचानक सुरेंद्र सिंह हेड आफिस की सातवीं मंजिल से नीचे गिर गए। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। बेटा सत्यवंश और आसपास के लोग घायल सुरेंद्र सिंह को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई। हजरतगंज पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों का कहना है कि सुरेंद्र सिंह चार साल से अवसादग्रस्त थे और उनका इलाज भी चल रहा था। उनकी संदिग्ध हालात में मौत के मामले में न तो परिवार वाले और न ही बैंक प्रशासन कुछ बोलने को तैयार है।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending