Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राहुल की गुमशुदगी के लगे पोस्टर, लिखा- चिट्ठी न कोई संदेश…

Published

on

rahul_gandhi-poster

Loading

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टी जैसे-जैसे लम्बी होती जा रही है, उनको लेकर नए-नए शिगूफे सामने आ रहे हैं। अब राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी में दीवारों पर उनकी गुमशुदगी को लेकर पोस्टर चस्पा कर दिए गए। उन पोस्टर पर प्रसिद्ध गायक जगजीत सिंह की एक गजल ‘चिट्ठी न कोई संदेश, जाने वो कौन सा देश, जहां तुम चले गए‘ लिखी गई है। इस बीच, झांसी में भारतीय प्रजा शक्ति पार्टी ने राहुल के साथ केंद्रीय मंत्री उमा भारती को भी निशाना बनाया है। इन दोनों नेताओं पर आरोप लगाया गया है कि इन्होंने पिछड़े बुंदेलखंड इलाके का विकास करने का वादा किया था, लेकिन कभी लौटकर इलाके में नहीं आए।

राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी में लगे पोस्टरों पर शीर्षक दिया गया है, ‘नेताविहीन अमेठी’, और इसके बाद एक फिल्मी गीत की पंक्तियां भी लिखी गई हैं – ‘जाने वो कौन-सा देश, जहां तुम चले गए… न चिट्ठी न संदेश, कहां तुम चले गए…।’ गौरतलब है कि राहुल अमेठी में आखिरी बार तीन दिसंबर 2014 को आए थे। पोस्टर के नीचे ‘अमेठी की जनता’ का हवाला दिया गया है। इस पोस्टर में खराब सड़कों, बदतर स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा क्षेत्र और किसानों की दिक्कतों समेत अमेठी की कई समस्याओं का जिक्र किया गया है। राहुल का पता बताने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की गई है।

वहीं झांसी में भी इस तरह के पोस्टर लगाए गए लेकिन उनमें राहुल के साथ भाजपा नेता उमा भारती के लापता हो जाने के पोस्टर जगह-जगह चस्पा कर दिए गए हैं।

बता दें कि राहुल गांधी को ‘गुमशुदा’ और ‘लापता’ बताने वाले पोस्टर हाल ही में बुलंदशहर और इलाहाबाद में भी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए थे।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending