Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रायबरेली में कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन का ऐलान

Published

on

Loading

रायबरेली। जिला कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

कमेटी के प्रवक्ता विनय द्विवेदी ने मंगलवार को बताया कि किसान विरोधी, पूंजीपतियों के लिए समर्पित मोदी सरकार के खिलाफ जिले भर में प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार व्यापमं और ललित मोदी प्रकरण में भ्रष्टाचार में लिप्त सुषमा स्वराज, शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे का बचाव कर रही है।

जिला कांग्रेस कमेटी ने घोषणा की है कि शहर के 31 वार्डों और जनपद के 818 ग्रामसभाओं में सूट-बूट वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका जाएगा।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending