Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

राज बब्बर ने जनता से मांगी ताकत, बदले में चलाएंगे हथियार

Published

on

Loading

अलीगढ। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए शुक्रवार को अलीगढ़ में थे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की।

इस दौरान वोट मांगते-मांगते वो दादरी कांड के बारे में बोलने लगे। जनसभा में मौजूद लोगों से राज बब्बर ने कहा कि आप कांग्रेस को वोट दीजिए, कोई आपका फ्रीज खोलकर नहीं देख सकता है और न ही आपसे ये पूछ सकता है कि उसमें क्या है। आप मुझे ताकत दीजिए, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा।

Image result for RAJ BABBAR

दरअसल, सितंबर 2015 में ग्रेटर नोएडा के दादरी में अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। लोगों को शक था कि अखलाक के घर में फ्रीज के अंदर गोमांस रखा हुआ है।

इसी का उदाहरण देते हुए राज बब्बर ने अलीगढ़ में जनता से कांग्रेस को वोट देकर ये आश्वस्त होने के लिए कहा कि अगर वो जीतते हैं तो किसी के घर का फ्रीज नहीं खोला जाएगा। बता दें कि निकाय चुनाव के दूसरे चरण में गौतमबुद्धनगर में भी वोटिंग होनी है।

Image result for RAJ BABBAR

यूपी में निकाय चुनावों के दूसरे चरण का प्रचार शुक्रवार शाम थम गया। इस फेज के लिए 26 नवंबर को वोटिंग होनी है। दूसरे चरण के तहत 25 जिलों में निकाय चुनावों के लिए मतदान होगा। ये जिले मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, लखनऊ, सुलतानपुर, अंबेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सन्त कबीरनगर, देवरिया, बलिया, वाराणसी एवं भदोही हैं।

 

प्रादेशिक

ई मेल के जरिए अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के बाद अहमदाबाद के तीन स्कूलों में आज बम की धमकी मिली है। सोमवार को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। इससे ठीक एक दिन पहले सुबह के समय एक ईमेल मिला, जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस सूचना के मिलने के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक बाहरी सर्वर से मेल भेजा गया था, जिसमें कहा गया कि जो लोग नहीं मानेंगे उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे और हम इसे बम से उड़ा देंगे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस धमकी पर गंभीरता से पुलिस-प्रशासन ने जांच की और स्कूलों को खाली करा कर स्कूलों की तलाशी ली गई। हालांकि यह धमकी केवल अफवाह मात्र निकली। हालांकि इस बाबत भी पुलिस की जांच जारी है।

बता दें कि पुलिस प्रशासन द्वारा इस बाबत कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पुलिस विभाग सख्त एक्शन लेने की बात कह रहा है। जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया है, उसकी भी जांच की जा रही है और जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कहीं कुछ भी अज्ञात मिले या दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

Continue Reading

Trending