Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

राजस्थान के मंत्रियों को आईएम का धमकी भरा ई-मेल

Published

on

Loading

जयपुर| राजस्थान के गृह मंत्री सहित कई मंत्रियों को कथित तौर पर इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) की तरफ से ई-मेल भेजा गया है, जिसमें राज्य में बम विस्फोट करने की धमकी दी गई है। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ओमेंद्र भारद्वाज ने कहा, “कुछ कैबिनेट मंत्रियों व राज्य मंत्रियों को ई-मेल भेजा गया है, जिसमें 26 जनवरी को राज्य में बम विस्फोट करने की धमकी दी गई है।”

ये ई-मेल 22 दिसम्बर को शाम लगभग 5.45 बजे आए हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “इस बारे में सूचना हमें गुरुवार को मिली। हम जांच कर रहे हैं और ई-मेल की सत्यता की जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “राज्य के अधिकांश जगहों पर हमने सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी है, क्योंकि हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते।”

पुलिस के मुताबिक, ई-मेल आईएम द्वारा भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि मंत्रियों को सावधान रहना चाहिए, क्योंकि समूह बड़ा विस्फोट कर उन्हें हैरान करने जा रहा है।

ई-मेल के मुताबिक, मंत्री अब संगठन का उद्देश्य समझ सकते हैं और जो कर सकते हैं कर लें। इसे एक चेतावनी के तौर पर लेना चाहिए। आईएम 26 जनवरी को राजस्थान के विभिन्न भागों में विस्फोट को अंजाम देगा।

नेशनल

कोर्ट ने बृजभूषण से पूछा- आप गलती मानते हैं, बोले- सवाल ही उठता, मेरे पास बेगुनाही के सारे सबूत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। महिला पहलवानों से यौन शोषण मामले में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने उन्हें उनके खिलाफ तय किए आरोप पढ़कर सुनाए। इसके बाद कोर्ट ने बृजभूषण से पूछा कि आप अपने ऊपर लगाए गए आरोप स्वीकार करते हैं? इस पर बृजभूषण ने कहा कि गलती की ही नहीं मानने का सवाल ही नहीं उठता। इस दौरान कुश्ती संघ के पूर्व सहायक सचिव विनोद तोमर ने भी स्वयं को बेकसूर बताया। तोमर ने कहा कि हमनें कभी भी किसी पहलवान को घर पर बुलाकर न तो डांटा है और न ही धमकाया है। सभी आरोप झूठे हैं।

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपों के कारण उन्हें चुनावी टिकट की कीमत चुकानी पड़ी, इस पर बृजभूषण सिंह ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “मेरे बेटे को टिकट मिला है।” बता दें कि उत्तर प्रदेश से छह बार सांसद रहे बृजभूषण शरण सिंह को इस बार भाजपा ने टिकट नहीं दिया है। पार्टी उनकी बजाय, उनके बेटे करण भूषण सिंह को कैसरगंज सीट से टिकट दिया है, जिसका बृजभूषण तीन बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

बृजभूषण सिंह ने सीसीटीवी रिकाॅर्ड और दस्तावेजों से जुड़े अन्य विवरण मांगने के लिए बृजभूषण सिंह ने आवेदन दायर किया है। उनके वकील ने कहा कि उनके दौरे आधिकारिक थे। मैं विदेश में उसी होटल में कभी नहीं ठहरा जहां खिलाड़ी स्टे करते थे। वहीं दिल्ली कार्यालय की घटनाओं के दौरान भी मैं दिल्ली में नहीं था। बता दें कि कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुना सकता है। कोर्ट ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि एमपी-एमएलए मामलों में लंबी तारीखें नहीं दी जाएं। हम 10 दिन से अधिक की तारीख नहीं दे सकते।

Continue Reading

Trending