Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘ये दिल सुन रहा है’ में होगी आदेश की एंट्री

Published

on

Loading

टेलीविजन अभिनेता आदेश चौधरी धारावाहिक ‘ये दिल सुन रहा है’ में विराज की भूमिका निभाने जा रहे हैं। आगामी कड़ियों में आदेश धारावाहिक के मुख्य पुरुष किरदार अर्जुन (नवी भंगु) और पूर्वी (अपर्णा दीक्षित) की प्रेम कहानी में एक प्रेम त्रिकोण के रूप में एंट्री करेंगे।

आदेश ने एक बयान में कहा, “विराज, पूर्वी का प्रेमी होगा। मुझे जब इस किरदार के बारे में बताया गया, तो यह मुझे बहुत ही दमदार लगा। इसलिए मैं इसके लिए न नहीं कह सका। मेरा किरदार धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ के लोकप्रिय किरदार ‘मिस्टर बजाज’ जैसा होगा।”

उन्होंने कहा, “धारावाहिक में मेरा प्रवेश एक प्रेम त्रिकोण लाएगा और कहानी में नाटकीयता बढ़ेगी। दर्शक इसमें लगाए गए नए तड़के को पसंद करेंगे।”

‘ये दिल सुन रहा है’ पल चैनल पर प्रसारित होता है।

 

मनोरंजन

रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का निधन, 87 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

Loading

हैदराबाद। रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का शनिवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने 87 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। रामोजी 5 जून से ICU में भर्ती थे। वे हार्ट से जुड़ी दिक्कतों से जूझ रहे थे। तेलंगाना सरकार ने राजकीय सम्मान के साथ रामोजी राव का अंतिम संस्कार करने की घोषणा की है।

रामोजी राव मीडिया के क्षेत्र में बड़ा नाम थे। उन्होंने 1962 में रामोजी ग्रुप की नींव रखी थी,जिसमें हैदराबाद स्थित दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी, उषा किरण मूवीज, मयूरी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स, मार्गदर्शी चिट फंड और डॉल्फिन ग्रुप ऑफ होटल्स शामिल हैं। रामोजी फिल्म सिटी का निर्माण उन्होंने ही अपनी जमीन पर कराया था, जहां तमाम विश्व स्तरीय फिल्म की शूटिंग हुई। रामोजी फिल्म सिटी को भारत के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक बनाने का श्रेय भी उन्हीं को जाता है। मीडिया और भारतीय फिल्म उद्योग में रामोजी राव का योगदान बहुत बड़ा है और उनका निधन पूरे मनोरंजन समुदाय के लिए एक बड़ी क्षति है।

बता दें कि रामोजी राव ने साल 1983 में फिल्म निर्माण कंपनी उषाकिरण मूवीज़ की स्थापना की थी। उन्होंने चार फिल्मफेयर पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता है। साल 2016 में उन्हें पत्रकारिता, साहित्य और शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए देश ने दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। रामोजी राव का जन्म आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के पेदापरुपुडी में एक किसान परिवार में हुआ था। वह मार्गदर्शी चिट फंड, रमादेवी पब्लिक स्कूल और प्रिया फूड्स के संस्थापक भी थे। इसके अलावा वह आंध्र प्रदेश में डॉल्फिन ग्रुप ऑफ होटल्स के अध्यक्ष भी थे।

Continue Reading

Trending