Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

युवा पीढ़ी भारतीय संस्कृति, परंपरा को भुला रही : रजनीकांत

Published

on

Loading

दुबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)| मेगास्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्हें यह देखकर दुख होता है कि भारत की युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति और परंपरा को भूल रही है। रजनीकांत ने यह बात अपनी आगामी फिल्म ‘2.0’ के संगीत लॉन्च के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कही।

करण जौहर, अभिनेता राणा दग्गूबाती और आरजे बालाजी ने यह संगीत लॉन्च कार्यक्रम शनिवार को बुर्ज पार्क में आयोजित किया।

इस कार्यक्रम में अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री एमी जैक्सन और मेगास्टार रजनीकांत व उनके परिवार से पत्नी लता, बेटी ऐश्वर्य व सौंदर्या और दामाद व अभिनेता धनुष भी शामिल हुए।

जब करण ने रजनीकांत से पूछा कि मौजूदा समय की कौन सी चीजों को आप पसंद या नापसंद करते हैं, तो उन्होंने कहा, मुझे क्या पसंद है वह यह है कि वह जिम्मेदार व विनम्र हैं, मुझे जो पसंद नहीं है वह यह है कि युवा पीढ़ी धीरे-धीरे हमारी अपनी परंपरा और संस्कृति को भूल रही है। यह दुख की बात है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्हें इसका आनंद उठाना चाहिए और हमारी संस्कृति और परंपरा को कभी नहीं भूलना चाहिए।

संगीत लॉन्च के शुरू होने के कुछ घंटों पहले ही यूट्यूब और अन्य साइट्स पर ‘2.0’ के गाने रिलीज होने के बावजूद फिल्म के सदस्यों ने कार्यक्रम पर इसका कोई असर पड़ने नहीं दिया और एमी, अक्षय व रहमान ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों से इसे यादगार बना दिया।

वहीं, कार्यक्रम में रजनीकांत की पत्नी लता ने कहा, यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है। मुझे अपने पति पर बहुत गर्व है, मैं 2.0 में उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें सलाम करना चाहती हूं। इसके अलावा, मैं एमी, रहमान, शंकर और अन्य सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं, जिन्होंने इस परियोजना को संभव बनाया है।

यह फिल्म 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending