Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मोरिन्हो के साथ हैं सभी खिलाड़ी : विलियन

Published

on

Loading

रियो डी जेनेरियो| चेल्सी के मिडफील्डर विलियन का कहना है कि पिछले 30 सालों में चेल्सी की यह सबसे खराब शुरुआत है, इसके बावजूद सभी खिलाड़ी क्लब के मुख्य कोच जोस मोरिन्हो के समर्थन में खड़े हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने सोमवार को ड्रेसिंग रूम में हुई बहस से इंकार करते हुए कहा कि खिलाड़ी पूरी तरह से 52 वर्षीय पुर्तगाली कोच के समर्थन में हैं।

वेबसाइट ‘सांबाफुट’ के अनुसार, विलियन ने कहा, “वह काफी अच्छे कोच हैं और अपने खिलाड़ियों के साथ काफी सकारात्मक हैं। वह विश्व के सबसे अच्छे कोचों में से एक हैं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है।”

विलियन यकीनन इस सत्र में चेल्सी के सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं।

चेल्सी के 27 वर्षीय मिडफील्डर का मानना है कि वह अपने खेल को उच्च स्तर पर ले जा सकते हैं, क्योंकि वह अपने सबसे अच्छे साल में पहुंच गए हैं।

उन्होंने कहा, “मेरा सपना ‘प्लेयर ऑफ दि ईयर’ बनने का है, विश्व कप जीतने का है और चेल्सी का दिग्गज खिलाड़ी बनने का है।”

 

खेल-कूद

ऋषभ पंत पर लगा बैन, अगले मैच में नहीं आएंगे नजर, जानें वजह

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर एक मैच का बैन लग गया है। ऐसे में अब पंत अब अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। पंत पर ये बैन स्लो ओवर रेट के चलते लगा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात मई को दिल्ली कैपिटल्स की 20 रन की जीत के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए पंत पर 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस मैच के आखिरी ओवर में तय समय से 10 मिनट पीछे थी।

आईपीएल से जारी बयान के मुताबिक, “दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर सात मई 2024 को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धीमी ओवर गति के कारण आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया गया है और उन्हें एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है।’”

दिल्ली की टीम को इससे पहले सत्र की शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स (31 मार्च) और कोलकाता नाइट राइडर्स (तीन अप्रैल) के खिलाफ धीमी ओवर का दोषी पाया गया था। आईपीएल के बयान के मुताबिक,‘‘न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का मौजूदा सत्र का तीसरा अपराध है, इसलिए ऋषभ पंत पर 30 लाख रुपये के जुर्माना लगाया गया है और एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया।’’ इस मामले में दिल्ली की टीम के अन्य खिलाड़ियों को पर भी इस मामले में जुर्माना लगाया गया है।

Continue Reading

Trending