Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मेरे बचपन का सपना पूरा हुआ : अभिषेक

Published

on

अभिनेता,अभिषेक-बच्चन,मैजिक-जॉनसन,न्यूयॉर्क,जॉनसन

Loading

मुंबई | अभिनेता अभिषेक बच्चन बचपन से ही दिग्गज बास्केट बॉल खिलाड़ी मैजिक जॉनसन से मिलने की इच्छा रखते थे। उनका यह सपना न्यूयॉर्क शहर में एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड के दौरान पूरा हो गया। अभिषेक ने सोमवार को जॉनसन की मौजूदगी वाली एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “आज मेरा बचपन का सपना पूरा हो गया। मैं अपने आदर्श मैजिक जॉनसन से मिला। इतनी जबर्दस्त प्रेरणा बनने के लिए आपका शुक्रिया।”

अभिषेक ने इससे पहले बताया कि उनकी बेशकीमती दो जर्सियों पर जॉनसन ने ऑटोग्राफ दिए। अभिषेक को सात फरवरी को मुंबई में एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड 2015 का गुडविल एंबेस्डर घोषित किया गया।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending