Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मेरी जीत बॉलीवुड से जोड़ने का काम करेगी : माणिक पॉल

Published

on

Loading

हैरतंगेज एरियल एक्ट की बदौलत टेलीविजन रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विजेता बने अरुणा प्रदेश के माणिक पॉल का कहना है कि उनकी यह जीत उनके लिए बॉलीवुड से जोड़ने वाले सेतु का काम करेगी। जिमनास्ट माणिक ने एक आतंकवादी हमले में अपने पिता को खो दिया। उनकी मां ने चाय के ठेले से कमाई कर उनकी परवरिश की। उनकी और रियलिटी शो में हिस्सा लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अपने आदर्श और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

 

माणिक(22) ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मुझे यकीन नहीं होता कि मैं शो का विजेता हूं। मैं हमेशा से फिल्मोद्योग में काम करना चाहता था और मेरे ख्याल से अब इस जीत के साथ मैं उस सपने को आसानी से पूरा कर सकता हूं। मेरी और रियलिटी शो करने की कोई योजना नहीं है। मैं काम करना चाहता हूं और अपनी कला में और बेहतर होने का प्रशिक्षण लेना चाहता हूं।”

वह कहते हैं कि उनकी मां ने उन्हें हमेशा विपरीत परिस्थितियों से लड़ने और आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।

माणिक की पुरस्कार राशि (50 लाख) से मुंबई में अपने और मां के लिए एक फ्लैट खरीदने की योजना है।

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending