Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माधवन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक : हिरानी

Published

on

Loading

फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में अभिनेता आर. माधवन की अदाकारी की जमकर सराहना की है। हिरानी ने माधवन के साथ ‘3 इडियट्स’ में काम किया है। उनका मानना है कि माधवन लोगों द्वारा सर्वाधिक हल्के में लिए गए अभिनेताओं में से एक हैं।

हिरानी ने एक बयान में कहा, “माधवन हमारे पास मौजूद सर्वाधिक जबर्दस्त अभिनेताओं में से एक हैं। मुझे खुशी है कि उन्हें अपने हिस्से की तारीफ मिल रही है। कंगना जैसी बेहतरीन अभिनेत्री की अदाकारी से कदम से कदम मिलाना बेहद सराहनीय है।”

आनंद एल. राय निर्देशित ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ पिछले सप्ताह रिलीज हुई। फिल्म को जबर्दस्त तारीफें मिल रही हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending