Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मलयालम अभिनेता दिलीप अब एएमएमए के सदस्य नहीं

Published

on

Loading

कोच्चि, 11 जुलाई (आईएएनएस)| लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण व यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार दिलीप को मंगलवार को ‘एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवीज आर्टिस्ट्स’ (एएमएमए) के कोषाध्यक्ष और सदस्यता से हटा दिया गया। अभिनेत्री का 17 फरवरी को सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अपहरण हुआ था। 19 सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किए गए दिलीप को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अभिनेता ने मंगलवार को अलुवा की उप-जेल जाने से पहले कहा, मैं निर्दोष हूं और मैं अपनी बेगुनाही सबित करूंगा।

उनकी गिरफ्तारी के बाद एएमएमए और कुछ अन्य संगठनों ने उन्हें अपनी सदस्यता से हटाने का फैसला किया।

एएमएमए कार्यकारिणी ने सुपरस्टार ममूटी के घर हुई आपात बैठक में दिलीप को सदस्यता से हटाने का फैसला किया।

ममूटी ने मीडिया को बताया कि मामले में नया मोड़ आने से और दिलीप के गिरफ्तार होने के बाद कार्यकारिणी को उन्हें (दिलीप) हटाने का फैसला करना पड़ा।

ममूटी के मुताबिक, बहुत जल्द कार्यकारिणी की बैठक फिर से होगी। हम यह कहना चाहते हैं कि हम हमेशा से पीड़ित के साथ रहे हैं और उन्हें सहयोग देना जारी रखेंग। कृपया हमें गलत मत समझिए..हम अपने सदस्यों के कल्याण के लिए हैं। पुलिस को अपनी जांच के साथ आगे बढ़ने दें।

इस बीच, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मंगलवार को कहा कि कानून अपना काम करेगा।

विजयन ने कहा, जिस किसी ने भी गलत किया है, उसके बड़े कद के बावजूद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जांच चल रही है और गलत करने वालों को बचने नहीं दिया जाएगा।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending