Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ममता का भाजपा पर बड़े भ्रष्टाचार का आरोप

Published

on

Loading

कोलकाता, 21 जुलाई (आईएएनएस)| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला बोलते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा कई राज्यों में भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है।

ममता ने कहा कि केंद्रीय एजेंसिया भगवा पार्टी के घोटाले पर पूरी तरह चुप हैं। ममता ने धमकी दी कि यदि शारदा और नारदा मामलों में सीबीआई व अन्य केंद्रीय एजेंसियां सही तरीके से जांच आगे नहीं बढ़ती हैं, तो वह हजारों करोड़ रुपये के मानहानि का मामला दर्ज कराएंगी।

ममता ने कहा, राजस्थान में हजारों करोड़ रुपये का घोटाला चल रहा है, लेकिन सीबीआई कहां है? क्या वे सो रहे हैं? कर्नाटक में भाजपा के मित्र रेड्डी बंधुओं की संलिप्तता वाले घोटालों का क्या परिणाम निकला?

शहर के मध्य आयोजित तृणमूल की विशाल रैली में ममता ने कहा, मध्य प्रदेश में व्यापमं घोटाले में पहले ही कई लोग मारे जा चुके हैं। सीबीआई कहां है? गुजरात में 20,000 करोड़ रुपये का पेट्रोलियम घोटाला चल रहा है। सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर जैसी सरकारी एजेंसियां कहां हैं?

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा उनकी पार्टी को चुप कराने की कोशिश कर रही है, क्योंकि वह अपने विरोध प्रदर्शनों के मामले में सर्वाधिक मुखर रही है।

उन्होंने कहा, क्या हमें आप से चरित्र प्रमाण पत्र लेना है कि हम अच्छे हैं या नहीं? हम आपके चरित्र प्रमाण पत्र को खारिज करते हैं। हमें सिर्फ जनता से चरित्र प्रमाण पत्र चाहिए।

तृणमूल प्रमुख ने कहा कि देश भर में जीएसटी या नोटबंदी की खामियों के बारे में जो बोल रहा है, उसके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल हो रहा है।

ममता ने कहा कि भाजपा लोगों को धमकी दे रही है कि जो उसके साथ नहीं आ जाता, उसके खिलाफ वह सीबीआई का इस्तेमाल करेगी और शारदा चिटफंड घोटाले और नारदा स्टिंग फूटेज जैसे मामलों में फंसा देगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बगैर नाम लिए ममता ने कहा कि बरदा (बड़ा भाई) की 2019 के संसदीय चुनाव में सरकार से छुट्टी हो जाएगी।

उन्होंने यह अनुमान भी जाहिर किया कि संसदीय चुनाव अगले साल के प्रारंभ में भी हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, वे अगले साल संसदीय चुनाव करा सकते हैं। मैं नहीं जानती। मैं ऐसा ही कुछ सुन रही हूं।

उन्होंने कहा, हमारा कहना है कि शारदा और नारदा को आगे बढ़ाइए बरदा को 2019 में जाना है। बरदा को देश की सत्ता से बाहर करना होगा। यह एक चुनौती है। यह शहीद दिवस पर चुनौती है।

Continue Reading

नेशनल

प्रेम शुक्ल ने सुल्तानपुर में डाला वोट, कहा- अबकी बार 400 पार

Published

on

Loading

 

सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में हो रहे मतदान में आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने मतदान किया।

प्रेम शुक्ल ने गृह ग्राम बनभोकार में बने “मतदान केंद्र” “प्राथमिक विद्यालय बनभोकार” पर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया। चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित मतदान स्थल से कुछ दूरी पर पत्रकारों से भी मुखातिब हुए।

इस दरम्यान प्रेम शुक्ल ने पार्टी का संकल्प दोहराते हुए कहा इस बार 400 सीटें पाना सुनिश्चित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार जून को NDA को जनता तीसरी बार विकसित भारत के लिए देश की कमान संभालने के अपना आशीर्वाद देगी।

उन्होंने निवर्तमान सांसद भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी की जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए ऐतिहासिक मतों से जीत मिलने की बात कही।

Continue Reading

Trending