Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र में धूप खिली, शीत लहर बरकरार

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार सुबह धूप खिली होने के बावजूद सर्द हवाओं का असर बरकरार रहा। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान मौसम में खास बदलाव नहीं होगा। कोहरा बढ़ने की आशंका है। राज्य में सर्द हवाओं का जोर बना हुआ है। मौसम विभाग ने पाला पड़ने की भी संभावना जताई है।

राजधानी भोपाल में गुरुवार को न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री, इंदौर में 7.6 डिग्री, ग्वालियर में 9.3 डिग्री तथा जबलपुर में 9.8 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं, बुधवार को भोपाल में अधिकतम तापमान 25.1 डिग्री, इंदौर में 24.4 डिग्री, ग्वालियर में 20.7 डिग्री तथा जबलपुर में 25.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

प्रादेशिक

पुणे : क्रिकेट खेलते समय प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, 11 साल के लड़के की मौत

Published

on

Loading

पुणे। भारत के पुणे शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 11 साल के एक बच्चे की क्रिकेट के मैदान में प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने से मौत हो गई है। पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय 11 साल का एक बच्चा गेंदबाजी कर रहा था। तभी बल्लेबाजी कर रहे साथी खिलाड़ी ने एक खेला तेज़तर्रार शॉट खेला। गेंद सीधा गेंदबाजी कर रहे बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर लगी और वह मैदान पर गिरे गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

बच्चे का नाम शौर्य उर्फ ​​शंभू कालिदास खांडवे था। यह दुखद हादसा गुरुवार को हुआ, कुछ देर तक शौर्य वहीं जमीन पर गिरा रहा। पहले तो किसी को अंदाजा नहीं था कि वहां इतना बड़ा हादसा हो गया है, लेकिन जब शौर्य उठा नहीं तब लोग उनकी तरफ भागे। इसके बाद पास में क्रिकेट खेल रहे और लड़कों को बुलाया गया और शौर्य को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां शौर्य को मृत घोषित कर दिया गया।

प्रोफेशनल क्रिकेट में भी इससे मिलता जुलता हादसा हुआ, जिसे याद करके आज भी क्रिकेट जगत सिहर उठता है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिल ह्यूज को मैदान पर ही बॉल लगी थी और फिर अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी।

Continue Reading

Trending