Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र : नगरीय निकाय व जिला पंचायत के लिए मतदान जारी

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश के सात नगरीय निकाय और एक जिला पंचायत के लिए मंगलवार सुबह मतदान हो रहा है। ठंड के कारण मतदान की शुरुआती गति धीमी रही, लेकिन दिन निकलने के साथ मतदाताओं की संख्या में बढ़ोतरी नजर आई। राज्य के सात नगरीय निकाय नगर पालिका मंदसौर, शाजापुर, सीहोर तथा नगर परिषद धामनोद, शाहगंज, ओरछा, भेडाघाट और मझौली के अलावा जिला पंचायत अनूपपुर के सदस्यों के लिए भी मतदान हो रहा है। इसके साथ ही नगरीय निकाय और पंचायत के रिक्त पदों के लिए भी मतदान कराया जा रहा है।

मतदान शांतिपूर्ण और व्यवस्थित तरीके से संपन्न कराने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। सुबह में ठंड ज्यादा होने के कारण मतदान की रफ्तार धीमी रही।

राज्य निर्वाचन आयुक्त आऱ परशुराम ने मतदाताओं से बेखौफ होकर वोट डालने की अपील की है। मतगणना 26 दिसम्बर को होगी।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending