Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

‘मनमोहन तिवारी’ को मुश्किल लगता है खाना पकाना

Published

on

Loading

मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)| लोकप्रिय हास्य धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ का कहना है कि वह खाना पकाने में अपनी पत्नी की मदद करने की कोशिश तो करते हैं, लेकिन यह काम उन्हें मुश्किल लगता है। रोहिताश ने एक बयान में कहा, शूटिंग से मुझे जब भी समय मिलता है, मैं खाना बनाने में रेखा (पत्नी) की मदद करता हूं। यह एक मुश्किल काम है, लेकिन ऐसा करके मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिलता है जो व्यस्तता के कारण अक्सर नहीं मिल पाता है।

रोहिताश ने 40 नए उत्पादों को लांच करने की योजना बना रहे घरेलू उपकरण निर्माता ब्रांड ‘बाल्ट्रा’ के विज्ञापन में काम किया है।

उन्होंने कहा, महिलाएं जीवन में कई भूमिकाएं निभाती हैं और ऐसा करते समय बिना किसी स्वार्थ के अपने परिवार की सेवा करते हुए वे अपनी सहूलियत और स्वास्थ्य की परवाह नहीं करतीं। मैं खुश हूं कि ‘बाल्ट्रा होम एप्लाएंसेस’ ने यह समझा है।

रोहिताश ने कहा, लोगों को अपनी-अपनी पत्नी, मां और बहनों को सहयोग देने के लिए प्रेरित कर मैं खुशी महसूस कर रहा हूं।

बाल्ट्रा होम प्रोडक्ट्स के निदेशक सुनील जैन ने कहा, घरेलू उपकरण की श्रेणी के उत्पादों के मामले में बाजार में हमारी हिस्सेदारी बढ़ती जा रही है। हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ और नवीन उत्पाद प्रदान करना है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending