Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश में गर्मी और बढ़ने के आसार

Published

on

Loading

भोपाल| पश्चिमी विक्षोभ खत्म होने और अरब सागर व बंगाल की खाड़ी से आ रही नमी कम होने से शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में मौसम गर्म रहा। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान गर्मी व तापमान बढ़ने की संभावना जताई है। राज्य में अन्य दिनों की तुलना में शुक्रवार सुबह अधिक गर्म रही। धूप में तल्खी महसूस की गई। हवा बंद रही। बीते 24 घंटों के दौरान तापमान में उछाल आया है। मौसम विभाग के अनुसार, अरब सागर और बंगाल की खाड़ी से नमी नहीं आ रही हैं। वहीं, पश्चिमी विक्षोभ भी खत्म हो गया है, जिससे गर्मी बढ़ गई है। आगामी 24 घंटों के दौरान गर्मी और बढ़ने की आशंका है।

राजधानी भोपाल में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 20.4 डिग्री, इंदौर में 19.5 डिग्री, ग्वालियर में 20.6 डिग्री और जबलपुर में 21.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, गुरुवार को भोपाल में अधिकतम तापमान 33.8 डिग्री, इंदौर में 33.8 डिग्री, ग्वालियर में 34.2 डिग्री और जबलपुर में 33.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending