Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भूषण, अतुल ने सलमान की ‘भारत’ के लिए मिलाया हाथ

Published

on

Loading

मुंबई, 27 दिसम्बर (आईएएनएस)| सलमान खान के 52वें जन्मदिन पर बुधवार को फिल्म निर्माता भूषण कुमार और अतुल अग्निहोत्री ने घोषणा की कि उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार की नई फिल्म ‘भारत’ का मिलकर निर्माण करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। टी-सीरीज के कुमार ने कहा, ‘हम प्यार किया तो डरना क्या’ का संगीत अधिकार हासिल करने के समय से ही एक लंबे समय से सलमान खान से जुड़े हुए हैं। हमने भाई (सलमान) की दो अन्य फिल्में ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ और ‘रेड्डी’ का निर्माण किया है, दोनों में हमारा सहयोग सफल रहा।

उन्होंने कहा, अतुल और मैंने भारत के लिए हाथ मिलाने का निर्णय लिया। यह मानव जीवन पर आधारित एक ऐसा ड्रामा है, जो आपको हद से ज्यादा टच करेगा।

अग्निहोत्री सलमान के जीजा भी हैं। उन्होंने कहा, जिंदगी में आप कुछ लोगों के साथ केवल तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। भूषण और मैं अतीत में कई बार मिल चुके हैं। कंटेंट को लेकर उनकी संवेदनशीलता हमारे साथ मेल खाती है। इसलिए ‘भारत’ के लिए टी-सीरीज साथ आया। भारत हम दोनों के लिए मूलभूत प्रक्रिया है।

इससे पहले अग्निहोत्री सलमान अभिनीत ‘हेलो’ और ‘बॉडीगार्ड’ के निर्माता रह चुके हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending