Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बॉलीवुड ने पेरिस हमलों पर शोक जताया

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के सितारों ने शनिवार को शुक्रवार देर शाम पेरिस में हुए आतंकवादी हमलों में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताई और हमलों की निंदा भी की। फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुए आतंकवादी हमलों में 153 लोगों की मौत हो चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, शेखर कपूर, अनिल कपूर, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई जाने-माने कलाकारों ने ट्वीट कर पेरिस में हमलों के पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की। ट्विटर पर पेरिस हमलों के बाद पेरिस अटैक हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। कई कलाकारों ने भी शनिवार सुबह हमलों पर दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के प्रति संवेदना जताई।

जावेद अख्तर : “पेरिस में हुए घातक और बर्बर जघन्य आतंकवादी हमलों की निंदा करने के लिए दुनिया के किसी भी शब्दकोश में कोई शब्द नहीं है।”

प्रियंका चोपड़ा : “पेरिस की घटना से काफी परेशान हूं। दुनिया कहां जा रही है? हिंसा का कारण क्या है? पेरिस के लिए प्रार्थनाएं। मेरा दिल दुखा है।”

फरहान अख्तर : “पेरिस की त्रासदी से सदमे में हूं।”

शबाना आजमी : “पेरिस के बारे में भयानक खबर। इस बर्बर हिंसा से मेरा दिल रो पड़ा है। यह कब खत्म होगा?”

अनुपम खेर : “भयानक था पेरिस हमला। दुखी हूं।”

अनिल कपूर : “पेरिस हमलों में दिखी बर्बरता से सदमे में हूं। कोई भी विचारधारा जीवन के विनाश का औचित्य सिद्ध नहीं कर सकती। पेरिस हम आपके साथ हैं।”

सोनाक्षी सिन्हा : “दुखद। पेरिस के लिए प्रार्थनाएं।”

शेखर कपूर : “पेरिस में आतंकवादी हमलों में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थनाएं।”

Continue Reading

नेशनल

कांग्रेस के इस बड़े नेता ने की पीएम मोदी की तारीफ, लिखा- उनकी कृपा है जो उन्होंने मेरी मां के योगदान को याद किया

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कांग्रेस की पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने पीएम मोदी की तारीफ की है। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी के एक इंटरव्यू में उनसे अपनी मां और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तारीफ सुनने के बाद संदीप दीक्षित ने उनका आभार जताया है। उन्होंने पीएम मोदी के इंटरव्यू के एक हिस्से को शेयर करते हुए लिखा, हालांकि, हमारे राजनीतिक मतभेद बने हुए हैं, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत कृपा है कि उन्होंने शीला दीक्षित और उनके योगदान को याद किया। मेरी मां और प्रधानमंत्री मोदी 12 वर्षों तक एक साथ अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्री रहे और अक्सर विभिन्न मंचों पर बातचीत करते थे। सार्वजनिक जीवन में ऐसा शिष्टाचार आवश्यक है।”

दरअसल, पीएम मोदी को इस इंटरव्यू में दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित को याद करते हुए कहते सुना जा सकता है। पीएम कहते हैं, ”एक और मुख्यमंत्री हैं, जो बहुत बड़ी बातें करते हैं, शीला दीक्षित को कितनी गालियां दी और कितना बदनाम किया था और मैं व्यक्तिगत रूप से शीला दीक्षित जी का सम्मान करने वाले व्यक्तियों में से हूं। लेकिन, उनके ऊपर जो आरोप लगाए हैं, वह भी जीवन के आखिरी दिनों में उन्हें जिस तरह से बदनाम किया गया। मैंने उन्हें निकट से देखा है, ये बातें मेरे गले से नहीं उतरती हैं।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस को हराकर दिल्ली की सत्ता पर काबिज हुई थी। पार्टी इस चुनाव में उसी के साथ गठबंधन करके तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इसमें उत्तर पूर्वी दिल्ली की वह सीट भी शामिल है, जहां से 2019 में खुद शीला दीक्षित पार्टी की उम्मीदवार थीं। चर्चा थी कि संदीप दीक्षित वहां पर अपनी दावेदारी जता रहे थे, लेकिन पार्टी ने जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार वहां से टिकट दे दिया।

 

Continue Reading

Trending