Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

‘बैंगिस्तान’, ‘दृश्यम’ की टक्कर से निर्माता बेफिक्र : रितेश

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता रितेश देशमुख की ‘बैंगिस्तान’ और अजय देवगन की ‘दृश्यम’ एक ही दिन रिलीज होनी हैं। रितेश का कहना है कि दोनों फिल्म के निर्माता इस ‘टक्कर’ को लेकर बेफिक्र हैं। रितेश ने आईएएनएस को बताया, “एक साल में सिर्फ 52 सप्ताह होते हैं और हर साल करीब 200 फिल्में रिलीज होती हैं। इस हिसाब से हर सप्ताह चार फिल्में रिलीज होनी चाहिए। हम खुशकिस्मत हैं कि सिर्फ दो फिल्में साथ रिलीज हो रही हैं। हमें पर्याप्त सिनेमाघर मिल रहे हैं। उन्हें (फिल्मकारों) जरूरत के मुताबिक सिनेमाघर मिल रहे हैं, तो दोनों इन फिल्मों की रिलीज से खुश हैं। मुझे यकीन है कि दोनों फिल्में कमाल की हैं।”

रितेश ने यह भी कहा कि फिल्मों की इस टक्कर से उनके और ‘दृश्यम’ के निर्माता निशीकांत कामत (उनके दोस्त) के रिश्तों में कोई फर्क नहीं पड़ा है।

उन्होंने कहा, “हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं और एक-दूसरे के लिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं।”

कर्ण अंशुमान निर्देशित ‘बैंगिस्तान’ में जैकलीन फर्नाडीज और पुलकित सम्राट भी हैं।

नेशनल

बाबा रामदेव की सोन पापड़ी भी टेस्ट में ‘फेल’, असिस्टेंट मैनेजर समेत 3 को 6 महीने की जेल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भ्रामक विज्ञापनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि को फटकार लगाई थी। अब पतंजलि कंपनी की सोन पापड़ी फूड टेस्‍ट में फेल गई है। मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट ने पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्‍टेंट मैनेजर सहित तीन लोगों को छह महीने जेल की सजा सुना दी है। तीनों पर जुर्माना भी लगाया गया है। खाद्य सुरक्षा और मानक अधिनियम 2006 की धारा 59 के तहत सजा सुनाई गई है। असिस्टेंट मैनेजर को 50 हजार और अन्य 2 दोषियों को 10 और 25 हजार रुपये जुर्माना भरना होगा। मामले में शिकायतकर्ता की ओर से रितेश वर्मा ने पैरवी की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 17 अक्टूबर 2019 को जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने उत्तराखंड के पिथौरागढ़ बेरीनाग बाजार का दौरा किया था। इस दौरान बेरीनाग बाजार स्थित लीलाधर पाठक की दुकान में रेड मारी गई। जांच करते हुए रेड टीम ने पतंजलि नवरत्न इलायची सोन पापड़ी के सैंपल लिए और उन्हें जांच के लिए रुद्रपुर की लैंब में भेजा गया। साथ ही सप्लायर रामनगर कान्हा जी और पतंजलि को नोटिस जारी किए गए।

जांच में मिठाई की क्वालिटी घटिया मिली। सैंपल फेल हो गया और पुलिस ने एक्शन लेकर पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के असिस्टेंट जनरल मैनेजर अभिषेक कुमार, कान्हा जी डिस्ट्रीब्यूटर प्राइवेट लिमिटेड रामनगर के असिस्टेंट मैनेजर अजय जोशी, दुकानदार लीलाधर पाठक को गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ सुनवाई पूरी होने के बाद बीते दिन जेल और जुर्माने की सजा सुनाई गई।

Continue Reading

Trending