Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अजमेर से लौट रही बस पलटने से तीन की मौत, एक दर्जन घायल

Published

on

Loading

bihar bus accidentसुपौल। बिहार में सुपौल जिले के किशुनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार तडक़े यात्री बस पलट जाने से एक महिला सहित तीन तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

किशुनपुर के थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया कि अजमेर शरीफ से चादरपोशी कर 40 से 50 तीर्थयात्री एक बस से वापस सिलीगुड़ी लौट रहे थे कि तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर सरायगढ़ के पास चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे बस पलट गई।

उन्होंने बताया कि बस पर सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल यात्रियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी के मुताबिक, सभी घायल यात्रियों को सुपौल के सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है।

प्रादेशिक

नोएडा: खराब होने के बाद बेकाबू हुई लिफ्ट, सीधे 25वीं मंजिल पर पहुंची, छत टूटी, तीन घायल

Published

on

Loading

नोएडा। नोएडा में रविवार रात एक बड़ा हदसा होते-होते रह गया। यहां एक लिफ्ट हादसे में तीन लोग घायल हो गए। हालांकि गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

दरअसल रविवार रात पारस टियरा हाउसिंग सोसायटी के टावर-5 की लिफ्ट अचानक खराब हो गई। चौथी मंजिल पर खराब हुई लिफ्ट में सवार तीन लोग अंदर फंस गए। लिफ्ट से बाहर निकलने के दौरान लिफ्ट के ब्रेक अचानक फेल हो गए। बेकाबू हुई लिफ्ट तेजी से ऊपर की ओर जाने लगी और सीधे 25वीं मंजिल पर पहुंच गई। अचानक ब्रेक फेल होने की वजह से खराब हुई लिफ्ट सबसे आखिरी मंजिल की छत पर पहुंचकर टकरा गई, जिससे छत भी टूट गई।

घटना नोएडा में पारस टिएरा सोसायटी के टावर-5 की है। इसके बाद सोसायटी के लोगों में काफी गुस्सा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। इसी सोसायटी में पहले भी एक बुजुर्ग महिला की लिफ्ट में मौत हो चुकी है। लोगों का आरोप है कि कई बार कहने के बाद भी लिफ्ट की मरम्मत नहीं कराई गई।

उन्होंने इस लापरवाही पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। सोसायटी के सचिव ने कहा कि वह इस पूरे मामले की जांच करवाएंगे। घटना की जानकारी मिलते ही नोएडा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि तकनीकी खामी के कारण यह हादसा हुआ है। सभी लोग सुरक्षित हैं और मौके पर शांति बनी हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending