Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : ट्रेन की चपेट में आकर 5 की मौत

Published

on

Loading

पटना| बिहार की राजधानी पटना के राजेंद्रनगर टर्मिनल (रेलवे स्टेशन) के प्लेटफार्म नंबर चार पर बुधवार देर रात रेलगाड़ी की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं, जो एक ही परिवार की बताई जा रही हैं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की है। पुलिस के अनुसार, प्लेटफार्म नंबर चार के पश्चिमी छोर पर कुछ लोग बुधवार रात पटरी पार करने के क्रम में पटना-इस्लामपुर पैसेंजर ट्रेन के चपेट में आ गए। सभी पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई।

पटना (रेल) पुलिस अधीक्षक पी़ एऩ मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि मृतकों में एक ही परिवार की तीन महिलाएं शामिल हैं। इन महिलाओं की पहचान दरियापुर निवासी नीलम (17), अंजू देवी (25) और मनवा देवी (45) के रूप में की गई है, जबकि पुरुषों में एक की पहचान उतराखंड के रूद्रपुर के रहने वाले पप्पू कुमार मंडल के रूप में की गई है। एक मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

मिश्रा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में कोई भी रेल से यात्रा नहीं कर रहा था, वे सिर्फ रेल पटरी पार कर रहे थे।

राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

 

प्रादेशिक

एयर इंडिया एक्सप्रेस की एयर होस्टेस गिरफ्तार, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ला रही थी सोना

Published

on

Loading

कन्नूर। केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पुलिस को एक किलो सोना बरामद हुआ है। एयर होस्टेस यह सोना मस्कट सेअपने प्राइवेट पार्ट (Rectum यानी मलाशय) में छिपाकर ला रही थी। दावा किया जा रहा है कि वह पहले भी इसी तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी थी।

एक विशेष सूचना पर, डीआरआई अधिकारियों ने कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून को उस समय रोका, जब वह मंगलवार को मस्कट से उड़ान से आई थी। उसकी जांच की गई तो मलाशय में छुपाए गए यौगिक के रूप में 960 ग्राम सोना बरामद हुआ। खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सोने को जिस तरह आकार देकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था, उसे देखकर अधिकारी हैरान रह गए। सोने को एक खास शेप दिया गया था। पुरुष जननांग के शेप में सोने को एयर होस्टेस के मलाशय में फिट कर दिया गया था। वह मस्कट से कन्नूर तक उसी हालत में पहुंची थी।
आरोपी एयर होस्टेस कोलकाता की रहने वाली है। उसकी पहचान सुरभि खातून के रूप में हुई है। सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है। आरोपी को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

 

Continue Reading

Trending