Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : केन्द्रीय मंत्री के अंगरक्षक ने खुद को मारी गोली

Published

on

Loading

पटना| केन्द्रीय स्वच्छता पेयजल राज्यमंत्री रामकृपाल यादव के एक अंगरक्षक ने रविवार रात पटना स्थित अपने आवास पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गंभीर अवस्था में उनको पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे पारिवारिक तनाव को कारण बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, राज्यमंत्री यादव की सुरक्षा में तैनात मदन यादव पटना पुलिस लाइन में एक क्वोर्टर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविवार रात करीब 11 बजे उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली चेहरे की टुड्ढी के नीचे रखकर चलाई गई।

चिकित्सक के मुताबिक, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा ने इस घटना के पीछे पारिवारिक तनाव बताया है। उन्होंने बताया कि बक्सर जिले के रहने वाले मदन पटना जिला बल में हवलदार हैं। वह पत्नी और दो पुत्रों के साथ पुलिस लाइन में रहते हैं।

 

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending