Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बिहार : करंट लगने से परिवार के 3 लोगों की मौत

Published

on

Loading

खगड़िया, 3 जुलाई (आईएएनएस)| बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में मंगलवार को बिजली करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, बिशैनी गांव के रहने वाले सतीश सिंह सुबह अपने घर के पास ही खेत में बांस काट रहे थे। बांस के ऊपर से बिजली का तार गुजर रहा था, जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था। बांस काटने के दौरान बांस ऊपर से गुजर रहे बिजली तार के संपर्क में आ गया और इससे करंट लग गया।

इस दौरान पिता को जैसे ही करंट लगा, मां और बेटा उसे बचाने के लिए दौड़े। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

परबत्ता के थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान सतीश सिंह (50), उनकी पत्नी घरनी देवी (47) और बेटे अरविंद सिंह (16) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending