Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बिग बॉस में प्रतिभागी चुनने में मेरी भूमिका नहीं : सलमान

Published

on

Loading

पणजी, 5 सितम्बर (आईएएनएस)| रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के चौथे संस्करण से शो की मेजबानी कर रहे सुपर स्टार सलमान खान का कहना है कि विवादित रियटिली शो में भाग लेने के इच्छुक लोग अक्सर उन्हें फोन करते हैं और वह उन्हें बताते हैं कि वह किसी प्रतिभागी को नहीं चुनते हैं।

शो में तनीशा मुखर्जी, अरमान कोहली और शमिता शेट्टी जैसे कलाकार भाग ले चुके हैं।

गोवा के विला मरीना में मंगलवार को सलमान ने संवाददाताओं से कहा, मेरे पास कई फोन आते हैं, लेकिन मैं उन्हें बताता हूं कि प्रतिभागियों को चुनने में मेरी कोई भूमिका नहीं है।

‘बिग बॉस’ के आगामी संस्करण में जोड़े भाग ले रहे हैं, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे।

सलमान ने कहा, शो में मजेदार जोड़ियां आएंगी और इससे भी मजेदार हमारी क्रिएटिव टीम के लोग हैं, जो कोशिश करेंगे कि जोड़ों का अलगाव हो। इसलिए जोड़ियां कितनी भी योजना बनाएं या खुसर-फुसर करें, उनके पास हर समय माइक्रोफोन भी रहेगा। सब कुछ सुना जा सकता है। वहां 24 घंटे कैमरे चलते हैं और उन पर निगरानी रखने वाले लोग तीन शिफ्टों में काम करते हैं।

उनके साथ किसी सह-मेजबान के होने के सवाल पर सलमान ने आईएएनएस से कहा, नहीं।

यद्यपि उन्होंने यह बात साझा की कि उनकी दोस्त और कई फिल्मों में उनके साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ इस शो की मेजबानी के बारे में क्या सोचती हैं।

‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘भारत’ में कैटरीना के साथ फिर काम कर रहे सलमान ने कहा, उन्होंने पूछा कि इस बार इसमें जोड़ियां हैं, मैंने कहा कि हां, तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह करना चाहिए। आप बिना तैयारी के करिए, मैं पटकथा के अनुसार करूंगी। पुरस्कार के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह बराबर बांट लेंगे।

‘बिग बॉस’ के 12वें संस्करण का प्रसारण 16 सितंबर से ‘कलर्स’ चैनल पर होगा।

पसंदीदा प्रतिभागी पूछने पर उन्होंने कहा, कई लोग हैं। जो लोग सबसे बाद तक शो में रहे, उनके पास कोई काम नहीं है। कमजोरियों को खत्म कर अपनी मजबूती को विकसित करने वाले लोग अच्छा काम कर रहे हैं।

उन्होंने हालांकि ‘बिग बॉस 8’ के विजेता गौतम गुलाटी की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, गौतम पहले दो सप्ताह में पिछड़ गए थे और उसके बाद, उन्होंने सब कुछ पलटते हुए ‘बिग बॉस’ जीता, जो सराहनीय है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending