Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिकिनी की लड़ाई में उलझे गोवा के मंत्री

Published

on

Loading

पणजी| गोवा के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के मंत्री सुदीन धवलीकर यहां बिकिनी पहनने को लेकर पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर की ओर से दिए गए पूर्ण अधिकार की शिकायत मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर से करेंगे। धवलीकर ने गुरुवार देर शाम आईएएनएस से कहा, “यदि वे (विदेशी पर्यटक) समुद्र तटों पर बिकिनी पहनकर आते हैं तो मैं इसके खिलाफ हूं। मैं इस मामले को मुख्यमंत्री के पास ले जाऊंगा।” उन्होंने कहा कि उनकी संस्कृति बिकिनी पहनने के खिलाफ है।

इससे पहले पर्यटन मंत्री पारुलेकर ने गोवा विधानसभा के मानसून सत्र में पर्यटन संबंधी मुद्दों पर कहा था, “बतौर पर्यटन मंत्री मैंने कभी बिकिनी पहनने देने से मना नहीं किया।”

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि बिकिनी समुद्र तटों और स्वीमिंग पूल के लिए ही पहनी जा सकती है, सुपरमार्केट या मंदिरों में नहीं।

पिछले साल अगस्त में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के मंत्री सुदीन धवलीकर और दीपक धवलीकर ने बिकिनी को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता इस पर रोक लगाने की मांग की थी।

रूढ़ीवादी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के विधायक लावू मामलेदार ने भी कहा कि बिकिनी भारत के ‘सुपरपावर’ बनने की राह में रोड़ा है।

 

प्रादेशिक

इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले- मैं चाहता हूं मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

Published

on

Loading

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। यहां पीएम मोदी मेगा रोड शो करेंगे। इस दौरान वे भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इस बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Continue Reading

Trending