Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बर्मिघम टेस्ट : भारत को 194 रनों का लक्ष्य

Published

on

Loading

बर्मिघम, 3 अगस्त (आईएएनएस)| एजबेस्टन मैदान पर जारी पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत के सामने 194 रनों का लक्ष्य रखा है। ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को इंग्लैंड की दूसरी पारी 180 रनों पर समेट दी।

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 287 रन बनाए थे और भारत को पहली पारी को 274 रनों पर सीमित कर 13 रनों की बढ़त ले ली थी।

इंग्लैंड ने अपने आठ बल्लेबाज 135 रनों पर ही खो दिए थे, लेकिन यहां से सैम कुरैन (63) ने तेजी से रन बटोरते हुए इंग्लैंड को इस स्कोर तक पहुंचाया। वह दूसरी पारी में इंग्लैंड के सर्वोच्च स्कोरर साबित हुए।

अपनी अर्धशतकीय पारी में उन्होंने 65 गेंदों का सामना किया और नौ चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। उनके अलावा जॉनी बेयर्सटो ने 28 और डेविड मलान ने 20 रन बनाए।

ईशांत ने पांच विकेट और रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट चटकाए। वहीं उमेश यादव ने दो विकेट लिए।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending