Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

बच्ची का आरोप, दो टीचर करती थीं गंदी बात, तीसरी बनाती थी वीडियो

Published

on

Loading

इंदौर। मल्हारगंज थाना क्षेत्र जंगमपुरा में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे दरअसल, यहां के यूरो किड्स इंटरनेशनल प्ले स्कूल में पढ़ने वाली साढ़े चार साल की बच्ची से यौन शोषण का मामला सामने आया है।

वहीँ इस मामले में शक के घेरे में खड़ी तीन शिक्षिकाओं समीक्षा तोषनीवाल, यामिनी बारगल और रश्मि खंडेलवाल को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

फिलहाल तीनों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।

बच्ची जंगमपुरा के यूरो किड्स इंटरनेशनल प्ले स्कूल में कक्षा एलकेजी में पढ़ती है। शुक्रवार दोपहर उसकी मां और मामा बच्ची को लेकर मल्हारगंज थाने पहुंचे। साथ में वकील भी थे। उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल की शिक्षिकाओं ने बच्ची से अश्लील हरकत की है।

टीआई पवन सिंघल, सीएसपी वंदना चौहान व एक महिला आरक्षक ने पड़ताल शुरू की। बच्ची ने बयान दिए कि कई दिन से शिक्षिकाएं उससे गंदी हरकत कर रही थीं।

school.jpeg 08 12 2017

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है। बच्ची मूलत: अमरावती की रहने वाली है। पिता ट्रांसपोर्टर हैं। मां गर्भवती है और तीन माह से मायके में रह रही है। तीन माह पहले ही बच्ची को प्ले स्कूल में दाखिल करवाया था।

मामा का कहना है कि दस दिन से बच्ची दर्द की शिकायत कर रही थी। अगले दिन गुरूवार को बच्ची ने मामा को बताया कि स्कूल की तीन शिक्षिकाएं उसके साथ अश्लील हरकत करती है इसके बाद जब मामा ने बच्ची को वाट्सएप पर स्कूल टीचर के फोटो दिखाए तो उसने तीन महिला शिक्षिकाओं की ओर इशारा किया।

 दो टीचर करती थी गंदी बात, तीसरी बनाती थी वीडियो-

मल्हारगंज पुलिस व परिजन शिकायत के बाद प्ले स्कूल पहुंचे। बच्ची ने मां को उसकी क्लास में ले जाकर बताया कि टेबल के नीचे बैठाकर दो मैडम हरकत करती थी और एक मैडम मोबाइल पर वीडियो बनाती थी। तीनों शिक्षिका स्कूल के रिसेप्शन पर थीं। पुलिस ने उनके मोबाइल जांचे लेकिन ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला। जब बच्ची ने तीनों टीचर की ओर अंगुली उठाई तो बच्ची की मां उनसे भिड़ गई। हाथापाई भी हुई। पुलिस तीनों शिक्षिकाओं को हिरासत में लेकर थाने पहुंची।

छत्रीपुरा पुलिस के हवाले शिक्षिकाएं-

शिक्षिकाओं को भी छत्रीपुरा पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं शिक्षिकाओं का कहना है कि आरोप झूठा है। बच्ची के साथ हमने कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है। वह ऐसे आरोप कैसे और क्यों लगा रही है, हमें समझ नहीं आ रहा है।

पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज-

यह संवेदनशील मामला है। पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर हर बिंदु पर जांच की जा रही है। तीनों शिक्षिकाओं को बच्ची ने आईडेंटिफाई (पहचाना) किया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

Continue Reading

नेशनल

संजय सिंह ने एग्जिट पोल को बताया बेबुनियाद, बंद कराने की उठाई मांग

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एग्जिट पोल्स को बंद कराने की मांग भी की है। उनका कहना है कि ये एग्जिट पोल बेबुनियाद होते हैं। इसके लिए उन्होंने कई तर्क भी दिए। उन्होंने कहा कि जहां जितनी सीटें नहीं, उतनी सीटों पर चुनाव लड़वा रहे। कहीं भाजपा को दे रहे कुल वोट से ज्यादा शेयर तो कहीं उस पार्टी को चुनाव लड़वा दिया, जिसने उम्मीदवार ही नहीं उतारे।

उन्होंने कहा कि झारखंड में सीपीआईएम चुनाव ही नही लड़ रही है और उसे 2 से 3 सीट दे रहे हैं। तमिलनाडु में कांग्रेस खुद 9 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और एक्जिट पोल कांग्रेस को 13 सीट जीता रहे हैं। तमिलनाडु को बीजेपी को 34% वोट शेयर मिला है। बीजेपी खुद इस पर विश्वास नहीं कर रही। उत्तराखंड में कुल सीट 5 हैं, लेकिन बीजेपी 6 सीटों पर जीत रही है। हिमाचल में मतगणना होगी 4 सीट पर और आएंगी 6 सीट।

संजय सिंह ने कहा “राजस्थान 25 सीट पर नतीजे आएंगे और 33 सीटें मिल जाएंगी। यूपी में एनडीए की सीटें बढ़ गईं, इंडिया गठबंधन की घट गईं। केरल में 27 % वोट शेयर बीजेपी सुन कर बेहोश हो गई। ये कौन सा एक्जिट पोल है। एक्जिट पोल के इतिहास पर भी सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि 2004 में एक्जिट पोल ने बीजेपी को जिता दिया था। बंगाल विधानसभा में बीजेपी को जिता दिया था, जबकि नतीजे इसके उलट रहे थे।

Continue Reading

Trending