Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

फेंडा ऑडियो ने लांच किए ईयरफोन, हेडफोन के नए रेंज

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत के अग्रणी ऑडियो समाधान ब्राण्ड-फेंडा ऑडियो (एफ एण्ड डी) ने गुरुवार को ईयरफोन और हैडफोन की नई रेंज लॉन्च की। फेंडा ऑडियो के इस नए रेंज में ई220, ई310, ई320, ई330, एचडब्ल्यू110, एचडब्ल्यू111, ईडब्ल्यू201 और ईडब्ल्यू202 शामिल हैं।

अपने नए रेंच के माध्यम से फेंडा ऑडियो अपने उत्पादों को चाहने वालों को त्यौहारों को और खुशनुमा बनाने का मौका देना चाहता है। आगामी त्योहारों, उद्योग जगत में होते बदलावों और उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए कम्पनी आधुनिक तकनीक से युक्त उपहारों के भी विकल्प लेकर आई है।

आधुनिक और स्टाइलिश डिज़ाइन के ये उत्पाद आपको संगीत की अनूठी दुनिया में ले जाएंगे। नए लॉन्च किए गए उत्पादों की कीमत 990 रुपये से लेकर 2490 रुपये के बीच है और ये सभी अग्रणी एफ एण्ड डी अधिकृत डीलरों एवं ऑनलाईन साईट्स पर उपलब्ध हैं।

Continue Reading

बिजनेस

एलन मस्क ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई, कहा- मेरी कंपनियां भारत में शानदार काम करेंगी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने पर पीएम मोदी को बधाई दी है। एलन मस्क ने एक्स पर पोस्ट किया कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक चुनावों में जीत के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई। मैं अपनी कंपनियों द्वारा भारत में शानदार काम करने की उम्मीद करता हूं।

उनके ट्वीट से साफ पता चलता है कि एलन मस्क की कंपनियां भारत में बड़े पैमाने पर निवेश करने के लिए तैयार हैं। वहीं, बता दें कि एलन मस्क कुछ दिन पहले भारत का दौरा करने वाले थे लेकिन अंत समय में उनका दौरा रद्द हो गया।

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रुडो ने भी दी बधाई

एनडीए की जीत के बाद भारत से तनाव के बावजूद जस्टिन ट्रूडो ने भी पीएम मोदी की बधाई दी। ट्रूडो ने कहा, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी जीत के लिए बधाई। कनाडा उनकी सरकार के साथ मिलकर काम करने तैयार है ताकि दोनों देशों और लोगों के बीच संबंध और मजबूत हों। ये संबंध मानवाधिकार, विविधता और कानून के शासन पर आधारित है।

इसके अलावा अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी फोन करके नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी थी। दोनों नेताओं के बीच बात के बाद ही अमेरिका के एनएसएस केक सुलिवन ने कहा है कि वह दोनों देशों के बीच नई सरकार में संबंध आगे बढ़ाने के लिए भारत का दौरा करेंगे। वहीं इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भी गुरुवार को नरेंद्र मोदी से बात की और जीत की बधाई दी।

Continue Reading

Trending