Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म रिलीज होने पर कुछ महसूस नहीं होता : शाहरुख

Published

on

Loading

फिल्म रिलीज होने पर कुछ महसूस नहीं होता : शाहरुख

मुंबई | फिल्म ‘रईस’ में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहे जा रहे सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती हैं तो उन्हें कुछ महसूस नहीं होता। शाहरुख ने बताया, “मैं अंत में बहुत थक जाता हूं। फिल्म रिलीज होने पर मुझे कुछ महसूस नहीं होता। प्रत्येक फिल्म जब प्रशिक्षण चरण में होती है, तो मैं इसे नहीं देख सकता। प्रशिक्षणों के दौरान लोग अच्छी और बुरी दोनों तरह की बाते बोल सकते हैं।”

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस’ गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म में शाहरुख नकारात्मक भूमिका में हैं।

अभिनेता ने कहा, “फिल्म रिलीज के दो-तीन दिन बाद मैं इस बारे में विचार करता हूं।”

इसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री महीरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में हैं। बॉक्स-ऑफिस पर इसकी शानदार शुरुआत रही और यह ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपनी फिल्म देखना पसंद करेंगे? इस पर सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें अपनी खुद की फिल्म देखे काफी लंबा समय बीत चुका है।

‘रईस’ की टीम यहां सोमवार 30 जनवरी को बिना शराब के फिल्म की सफलता का जश्न मनाने की योजना बना रही है।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending