Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

फिलीपींस हवाईअड्डे पर विमान सेवा बहाल

Published

on

Loading

मनीला| फिलीपींस के अकलान प्रांत में स्थित एक हवाईअड्डे से बुधवार को उड़ानों का परिचालन दोबारा शुरू कर दिया गया। मंगलवार रात एयरएशिया जेस्ट का विमान रनवे से फिसल गया था, जिसके कारण वहां से उड़ानें अस्थायी तौर पर बंद दी गई थीं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, घटना प्रांतीय राजधानी कलिबो के कलिबो अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हुई।

यह घटना एयरएशिया की विमान संख्या क्यूजेड 8501 के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हुई है। एयरएशिया के उस विमान ने रविवार को इंडोनेशिया के सुराबाया शहर से सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के 42 मिनट बाद 162 सवारियों वाला वह विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। फिलीपींस के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएपी) के अनुसार, विमान के रनवे से फिसलने की घटना के बाद हवाईअड्डे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था, जिस वजह से करीब 14 उड़ानों में देरी हुई।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending