Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

पीएम का वाराणसी दौरा आज, भ्रष्टाचार पर राहुल के आरोपों का दे सकते हैं जवाब

Published

on

Loading

narendra-modi in varanasiलखनऊ/वाराणसी। बनारस से सांसद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोटबंदी के फैसले के बाद पहली बार गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे। मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वह इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब भी दे सकते हैं।

यूपी में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है। इन अटकलों के बीच मोदी काशी वालों को साल 2017 में कुछ तोहफे देने वाले हैं और कुछ अहम घोषणाएं भी कर सकते हैं। वह आज से वहां सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। वह इससे पहले बीएचयू में राष्ट्रीय महोत्सव कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

मोदी के इस दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जनसभा के लिए मैदान भी सजकर तैयार हो गया है। नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए बुधवार दोपहर ग्रैंड रिहर्सल की गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि पीएम सबसे पहले कबीरनगर जाएंगे। इसके बाद बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। अंत में डीरेका में कार्यकर्ता सम्मेलन और कुछ योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। डीरेका हेलीपैड से उनका हेलीकॉप्टर बाबतपुर हवाईअड्डे के लिए रवाना होगा।

नेशनल

RSS नेता इंद्रेश कुमार का बीजेपी पर निशाना, कहा- अहंकार किसी का नहीं टिका, फिर किसी राजनीतिक दल की क्या बिसात

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सरसंघ चालक मोहन भागवत के बाद अब आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा ‘जो अहंकारी हो गए हैं, उन्हें 241 पर रोक दिया। जिनकी राम के प्रति आस्था नहीं थी, अश्रद्धा थी। उन सबको मिलकर 234 पर रोक दिया। यही प्रभु का न्याय है।’

यही नहीं इंद्रेश कुमार ने बीजेपी को लेकर कहा कि अहंकार किसी का भी नहीं टिका है तो फिर किसी राजनीतिक दल की क्या बिसात है। लोकतंत्र में राम राज्य का विधान देखिए राम की भक्ति तो की लेकिन धीरे-धीरे अहंकारी हो गए, सबसे बड़ी पार्टी बने जरूर लेकिन बहुमत नहीं मिला, जो वोट की ताकत मिलना चाहिए थी उस पर अहंकार की चोट भारी पड़ गई।

वहीं इंद्रेश कुमार के बयान के बाद तमाम दलों को बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया है। ताजा बयान एनडीए की सहयोगी दल एनसीपी का है। पार्टी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने कहा है कि महाराष्ट्र में एनसीपी ने 2 सीट पर चुनाव लड़ा और एक पर जीत हासिल की, लेकिन जिस यूपी को लेकर बीजेपी इतनी आश्वस्त थी वहां उसका बुरा हाल हुआ है। ये घमंड ही है जिसकी वजह से बीजेपी ने यूपी में इतनी कम सीट पर जीत दर्ज की है।

वहीं शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भी आरएसएस-बीजेपी के चल रहे विवाद पर तंज कसा है। संजय राउत ने सवाल किया है कि क्या संघ के लोगों में हिम्मत है कि वह बीजेपी से बगावत कर सकें? बीजेपी में तो ऐसे कई लोग है जो आरएसएस से बगावत कर रहे हैं, जेपी नड्डा इसका बड़ा उदाहरण है जो सार्वजनिक रूप से यह कह चुके हैं कि अब बीजेपी को आरएसएस की जरूरत नहीं है। संजय राउत ने कहा कि इस तरह चुप बैठने से काम नहीं चलेगा?

Continue Reading

Trending